गांव गंगा में नशे का इंजेक्शन लगाते युवक की मौत मामले में 5 गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव गंगा में नशे का इंजेक्शन लगाते युवक की मौत मामले में 5 गिरफ्तार

 

डबवाली के गांव गंगा में सरकारी स्कूल के पास आंगनबाड़ी में नशे का इंजेक्शन लगाते वक्त एक युवक की मौत मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लगातार छापेमारी करते हुए पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश में भी कई लोगों को हिरासत में लिया है।

 

उल्लेखनीय है कि आंगनबाड़ी में मिले मृतक सुखविंदर सिंह उर्फ गग्गू के पिता काला सिंह निवासी गंगा के बयान पर पुलिस ने 10 से अधिक लोगों के खिलाफ नशा सप्लाई करते हुए लत लगा कर उसके बेटे को मरने को मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया था।

 

थाना प्रभारी देवीलाल पूनिया व कार्यकारी थाना प्रभारी विकास ने बताया कि सभी नशा तस्करों के खिलाफ तत्पर कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों सुरेंद्र उर्फ लादेन पुत्र मनी राम, सुखपाल उर्फ लाली पुत्र गुरमेल सिंह, राजेंद्र सिंह पुत्र मेहता सिंह, जसविंद्र कौर पत्नी तरसेम सिंह व एक नाबालिग सभी निवासियान गंगा को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मौके पर शव के पास आधी भरी सिरिंज और कुछ प्रतिबंधित गोलियां भी बरामद की है। एसएचओ देवीलाल ने बताया कि आमजन नशा तस्करों के बारे में उनके सरकारी मोबाइल 88140 11610 पर सूचना दें तत्काल जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

 

पुलिस ने 10 लोगों पर केस दर्ज

 

ग्रामीणों के द्वारा मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर गोरीवाला चौकी व सदर डबवाली पुलिस ने मृतक के पिता काला सिंह पुत्र हजुरा सिंह के बयान अनुसार उसके बेटे सुखविंदर की मौत के जिम्मेवार संदीप पुत्र तरसेम, जसविन्द्र कौर पत्नी तरसेम, घुग्गी पुत्र मुन्ना बाबा, राजेन्द्र उर्फ तौती पुत्र मेहता सिंह, प्रमिन्द्र पुत्र सुखा, सुरेंद्र उर्फ लादेन पुत्र मनीराम, सुरजीत पुत्र पालाराम, लखविन्द्र कौर उर्फ निक्की पत्नी ईकबाल उर्फ काला, सुखपाल उर्फ लीला पुत्र गुरमेल सिंह वासियान गंगा व अन्य नशा बेचने वालों के के खिलाफ आईपीसी 304, 328 34 के तहत केस दर्ज किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ