जोधपुर एक्सीडेंट मामले में खुलासा: पटवारी की ज्वाइनिंग करने जा रहे भाई-बहन को साजिश के तहत कार से कुचलकर मारा गया । जानिए कारण...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जोधपुर एक्सीडेंट मामले में खुलासा: पटवारी की ज्वाइनिंग करने जा रहे भाई-बहन को साजिश के तहत कार से कुचलकर मारा गया । जानिए कारण...

जोधपुर में  सोमवार को लूणी थाना इलाके में सड़क हादसे (Accident) में मारे गये भाई-बहन के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. यह हादसा नहीं था बल्कि बाइक पर सवार मौसरे भाई-बहन को साजिश के तहत गाड़ी से कुचलकर मारा (Murder conspiracy) गया था.



पुलिस ने निर्मम हत्या के इस केस के मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस जल्द ही पूरे मामले की कड़ियां खाेलेगी.पढ़ें घटना से जुड़े ताजा अपडेट.जोधपुर. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के लूणी थाना इलाके में सर लूणी गांव की सड़क पर सोमवार को एसयूवी की टक्कर से मारे गये मौसेरे भाई बहन दुर्घटना  (Accident) के नहीं बल्कि हत्या की साजिश (Murder conspiracy) के शिकार हुये थे.  


पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह आकस्मिक दुर्घटना नहीं थी बल्कि सोची समझी साजिश के तहत दोनों भाई-बहन एसयूवी से कुचला गया था. वारदात के बाद मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों के शक के आधार पर पुलिस जब मामले की तह तक पहुंची तो पूरा केस आइने की तरह साफ हो गया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल सर गांव निवासी कविता पटेल की हाल ही में पटवारी पद पर नियुक्ति हुई थी. वह अपनी नौकरी ज्वॉइन करने के लिए सोमवार को अपने मौसी के बेटे भाई रमेश पटेल के साथ घर से निकली थी.  


इसी दौरान रास्ते में सर लूणी सड़क मार्ग पर एक एसयूवी कार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी थी. बाद में एसयूवी गाड़ी मोटरसाइकिल को करीब 200 से 300 तक घसीटते हुए ले गई. इससे दोनों भाई बहन की मौके पर मौत हो गई थी.यूं हुआ पूरा मामले पर शक घटना की सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे. 


उन्होंने जब एसयूवी को देखा तो उन्हें संदेह हुआ. ग्रामीणों का कहना था कि यह गाड़ी सुबह से मृतकों के घर के बाहर चक्कर काट रही थी और रेकी कर रही थी. उसके बाद लूणी गांव के सभी बाजार बंद हो गए. लोगों ने घटना का विरोध जताते हुए मामले की जांच दुर्घटना की बजाय हत्या के एंगल करने की मांग की.पुलिस ने महज 24 घंटे में किया खुलासा घटना की गंभीरता को देखते हुए जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने डीसीपी गौरव यादव और एसीपी बोरानाडा जेपी अटल की अगुवाई में एक टीम गठित की. 


इस टीम ने देर रात इस केस से जुड़े तीन आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.पुलिस की जांच में यह सामने आया कि इन आरोपियों ने कुछ समय पहले ही रमेश को मारने के लिए यह गाड़ी खरीदी थी. लेकिन सोमवार को जब उन्होंने अपनी प्लानिंग को अंजाम दिया उस समय रमेश के साथ मोटरसाइकिल पर उसकी मौसी की बेटी बहन कविता भी सवार थी.  


इसके कारण वह भी इस साजिश का शिकार हो गई. पुलिस मंगलवार को दोपहर में पूरी घटना का पर्दाफाश करेगी. सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार रमेश कि अपनी पत्नी और ससुराल वालों से अनबन चल रही थी. ऐसे में पुलिस इस मामले को इस एंगल को भी जांच रही है.



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ