छात्र नमन ने 98 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल किया, ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल मानक दीवान का परीक्षा परिणाम शानदार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

छात्र नमन ने 98 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल किया, ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल मानक दीवान का परीक्षा परिणाम शानदार

 


चौपटा। सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित परीक्षा परिणामों में ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल मानक दीवान का बारहवीं कक्षा और दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल के छात्र नमन ने 98 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल किया। प्रीतिका ने 92 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय का नाम रोशन किया।

यह जानकारी देते हुए स्कूल संचालक अजब बैनीवाल ने बताया कि सीबीएसई द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में स्कूली बच्चों ने मेहनत और लगन से पढ़ाई कर सफलता हासिल की है। 

स्कूल के प्रिंसिपल परमजीत सिंह ने बताया कि छात्र नमन ने 98 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान  हासिल किया।  छात्रा प्रीतिका ने 92 प्रतिशत अंक, रोहित ने 94 प्रतिशत, सुहानी ने 93 प्रतिशत, कीर्ति ने 93 प्रतिशत, आरुषि ने 92 प्रतिशत, देवेश 89 प्रतिशत, भारत 89 प्रतिशत, अमन ने 85 प्रतिशत, कक्षा 10 में भूपेंद्र ने 85 प्रतिशत मनीष ने 83 प्रतिशत अंक हासिल कर शानदार सफलता प्राप्त की है। 

अजब बेनीवाल ने बताया कि विद्यालय प्रशासन द्वारा बच्चों के हितों को देखते हुए जेईई, एनडीए, बीएससी एग्रीकल्चर इत्यादि विषयों की प्रवेश परीक्षा की तैयारियां भी करवाई जा रही है। स्कूल प्रबंधन ने सफल छात्रों को बधाई दी।


फोटो। स्कूल में प्रथम स्थान करने वाले छात्र नमन को मिठाई खिलाकर खुशी मनाते स्कूल स्टाफ सदस्य

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ