हनुमानगढ़ में सब्जी की आड़ में डोडा-पोस्त की तस्करी करते 2 गिरफ्तार, ट्रक में 49 कट्टों में भरा था 9 क्विंटल डोडा-पोस्त, chopta plus

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हनुमानगढ़ में सब्जी की आड़ में डोडा-पोस्त की तस्करी करते 2 गिरफ्तार, ट्रक में 49 कट्टों में भरा था 9 क्विंटल डोडा-पोस्त, chopta plus




 हनुमानगढ़ जिले की रावतसर पुलिस ने डीएसटी टीम हनुमानगढ़ के सहयोग से NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रावतसर पुलिस ने डीएसटी की मदद से भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद कर 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है, साथ ही 1 ट्रक को भी जब्त किया है। रावतसर पुलिस पकड़े गए दोनों तस्करों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है और भारी मात्रा में डोडा पोस्त लाने वाली जगह और इसकी सप्लाई की जानकारी जुटा रही है।



थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह नरुका ने बताया कि पुलिस टीम मंगलवार देर रात को गश्त कर रही थी। इस दौरान न्योलखी-पल्लू रोड पर पानी के टंकी के पास रोही न्योलखी में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान आए एक ट्रक को शक के आधार पर रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें करीबन 49 प्लास्टिक कट्टों में भरा 9 क्विंटल 60 किलो डोडा-पोस्त बरामद हुआ। डोडा पोस्त को लेकर ट्रक ड्राइवर और हेल्पर कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक में सब्जियों के खाली कैरेट भरे हुए थे, जिसके पीछे डोडा-पोस्त छुपा रखा था।



थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर अवैध डोडा-पोस्त और ट्रक को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में दोनों तस्करों की पहचान अशोक कुमार उर्फ शौक़ी (40) पुत्र बनारसी दास निवासी फगु पीएस रोड़ी कालावाला सिरसा (हरियाणा) और कमलजीत सिंह उर्फ कुलदीप (39) पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी रघुआना पीएस बड़ा गुडा कालावाला सिरसा (हरियाणा) के रूप में हुई है। रावतसर पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ NDPS में मामला दर्ज कर लिया है और जांच पीलीबंगा थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा को सौंपी गई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ