नशे के आदी पति पत्नी ने हेरोइन खरीदने के लिए पैसे जुटाने के लिए कर दी वृद्धा की हत्या, सोने की बालियां लूटी, दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नशे के आदी पति पत्नी ने हेरोइन खरीदने के लिए पैसे जुटाने के लिए कर दी वृद्धा की हत्या, सोने की बालियां लूटी, दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में बुजुर्ग महिला के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी दंपती का गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति-पत्नी दोनों हेरोइन का नशा करने के आदी हैं। उन्होंने हेरोइन खरीदने के लिए पैसे जुटाने के लिए वृद्धा का गला घोंटकर कान की बालियां और अन्य सामान लूटकर ले गए। संगरिया सीओ प्रतीक मील ने बुधवार को मामले का खुलासा किया।संगरिया थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई ने बताया कि आरोपी पति भीमसेन (23) पुत्र पवन जाट नाथवाना और उसकी पत्नी मोनिका (21) नशे के आदी हैं। उनके पास हेरोइन खरीदने के लिए रुपए नहीं थे। इसलिए घर से रुपए और गहने चोरी करने के लिए 28 मई को वार्ड 33 निवासी वृद्धा विमला देवी (66) पत्नी जगदीश राय बवेजा की गला घोंटकर हत्या की थी। हत्या के बाद आरोपी उसके कानों में पहनी सोने की बालियां लूटकर ले गए थे।


पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता लगा कि घटना से दो-तीन पहले आरोपी दंपती ऊपर रह रहे किरायेदार के पास आए थे और कमरा किराये पर दिलाने के लिए कहा था। इस दौरान उन्होंने विमला देवी को अकेले देख लिया था।

 पुलिस अनुसंधान, CCTV फुटेज, कॉल डिटेल का विश्लेषण किया गया, जिसके आधार पर भीमसेन और मोनिका को गिरफ्तार किया। ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में सीआई हनुमाना राम, एएसआई रामपाल, कॉन्स्टेबल गंगाबिशन, कृष्णा, राजेंद्र कुमार, हरीश वर्मा की विशेष भूमिका रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ