हरियाणा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी ने किया सस्पेंड

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी ने किया सस्पेंड

 


हरियाणा में दो सीट को लेकर हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय कार्तिकेय शर्मा की जीत हो गई है। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन क्रॉस वोटिंग से हार गए। कांग्रेस का एक वोट रद्द हो गया। वहीं कांग्रेस की हार के बाद विधायक कुलदीप बिश्नाेई के फिर से बागी तेवर दिखाई दिए।

 

उन्होंने ट्वीट किया कि "फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नही छोड़ा करते।"वहीं उनके बेटे ने भी ट्वीहटर पर लिखा कि 'हम समंदर हैं हमें ख़ामोश रहने दो, ज़रा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे" इस पर कयास लगाए जा रहे हैं कुलदीप बिश्नोई ने कांगेस के पक्ष में वोट नहीं दिया। उन्होंने पहले भी पहले भी कहा कि था मैं अपनी अंतर आत्मा की आवाज सुनकर ही वोट दूंगा, अंतर आत्मा की आवाज पार्टी से भी बड़ी है।

 

कुलदीप बिश्नोई प्रदेश अध्यक्ष का पद ना मिलने के बाद से ही कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने वाले कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी ( विशेष आमंत्रित ) की सदस्यता से हटा दिया जाएगा और उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाएगा। विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखा जाएगा।

 

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विधायक कुलदीप बिश्नोई ने खुला वोट दिया। उन्होंने अपनी अंतर आत्मा की आवाज सुनकर वोट दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर ही ऐसा किया होगा। कुलदीप बिश्नोई ने राष्ट्रीय विचार से जुड़ने का एक अवसर अपनी अंतरआत्मा के साथ मजबूत किया है। वो भाजपा में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ