सिरसा जिला पुलिस की साइबर सेल टीम ने ढूंढ निकाले चोरीशुदा मोबाइल फोन, मालिकों को सौंपे उनके मोबाइल फोन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा जिला पुलिस की साइबर सेल टीम ने ढूंढ निकाले चोरीशुदा मोबाइल फोन, मालिकों को सौंपे उनके मोबाइल फोन



सिरसा-10 जून......जिला का साइबर सेल जहां अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसने में अहम भूमिका निभा रहा है वहीं जिला की साइबर सेल पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जूटा कर आमजन के गुम हुए 15 मोबाइल फोन को ढूंढ कर सराहनीय कार्य किया है । पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज स्वंय पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने उक्त मोबाइल फोनों के मालिकों को अपने कार्यालय में बुलाकर उनके मोबाइल फोन सौंपे ।  

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने पुलिस का आभार जताया वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने मोबाइल फोन ढूंढने में अहम भूमिका निभाने वाली साइबर सेल की टीम की प्रशंसा की । इस अवसर पर साइबर सेल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल रणजीत ,कांस्टेबल सुनील सिंह सहित साइबर सेल की टीम मौजूद रही।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस का यह एक सराहनीय कार्य है । उन्होंने कहा कि जहां मोबाइल फोन मालिकों को उनके मोबाइल फोन मिलने की खुशी है वहीं उनके मोबाइल फोन अपराधी किस्म के लोगों के हत्थे चढ़ने से भी बचे हैं ।  

उन्होंने कहा है कि पुलिस जांच में अक्सर ये बात सामने आती है कि अपराधी किस्म के लोग गुमशुदा व चोरीशुदा मोबाइल का गलत कार्य में प्रयोग करते हैं । पुलिस अधीक्षक ने आमजन से भी आह्वान किया कि वे अपने मोबाइल फोन को पूरी तरह सुरक्षित रखें और किसी अनजान व्यक्ति को ना सौंपे ताकि अपराधी किस्म के लोग उनका फायदा न उठा पाए । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोबाइल गुम होने पर तुरंत उसकी सूचना ई दिशा केंद्र में दर्ज कराएं ताकि उसका गलत इस्तेमाल ना हो तथा जल्दी से जल्दी उसे महत्वपूर्ण सुराग जुटाकर ढूंढा जा सके ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ