आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला के पति ने दो ICU कर्मियों पर पत्नी के साथ लगाए रेप के आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जाँच

Advertisement

6/recent/ticker-posts

आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला के पति ने दो ICU कर्मियों पर पत्नी के साथ लगाए रेप के आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जाँच

 

हनुमानगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला के पति ने आईसीयू वार्ड में तैनात दो मेल नर्स पर रात के समय उसकी पत्नी के साथ रेप के आरोप लगाए हैं। इस मामले में उसने एसपी, टाउन थाना प्रभारी और सीएमएचओ को पत्र लिखकर शिकायत दी है। एसपी अजय सिंह के निर्देश पर देर रात को महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

सिओ सिटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि कोरियर से मिली शिकायत में एक व्यक्ति ने आरोप लगाए कि जहर का सेवन करने से उसकी पत्नी को गंभीर हालत में पीलीबंगा सीएचसी से रेफर कर जिला अस्पताल लाया गया था। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। देर रात आईसीयू में कार्यरत दो मेल नर्स ने उसे आईसीयू से बाहर निकाल दिया और उसकी पत्नी से अभद्र व्यवहार कर दुष्कर्म किया। परिवादी ने इस पत्र में कहा कि सुबह उसकी पत्नी ने बताया कि मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे। परिवादी का आरोप है कि 16 मई दोपहर में जब उसके ससुराल पक्ष के लोग आए तो पत्नी ने अपने पिता से कहा कि पति ने मेल नर्स के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम कराया। परिवादी ने जब अपने ससुर को पूरी बात बताई तो उसने भी प्रार्थी को गलत समझा। इसके बाद उसे पत्नी से मिलने नहीं दिया गया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। एसपी डॉ. अजय सिंह के निर्देश पर महिला थाना पुलिस ने देर रात को इस मामले में केस दर्ज कर लिया। पूरे मामले की जांच सिओ सिटी प्रशांत कौशिक को सौंपी गई है।


पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में महिला के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। महिला के परिजन उसे जिला अस्पताल से दूसरे अस्पताल में ले जा चुके थे। जिसके कारण पुलिस फिलहाल पीड़ित महिला के बयान नहीं दर्ज कर पाई है।


पुलिस टीम देर रात को अस्पताल पहुंची और वहां CCTV फुटेज खंगाले। महिला थाने की उप निरीक्षक संजू रानी पुलिस टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंची और मौका मुआयना किया। उन्होंने आईसीयू में मौजूद अन्य मरीजों से भी इस संबंध में जानकारी जुटाई।


इस मामले में कोरियर से शिकायती पत्र मिलते ही सीएमएचओ डॉ. नवनीत शर्मा ने जिला कलेक्टर नथमल डिडेल से मिल उनको सारी जानकारी दी। जिस पर जिला कलेक्टर डिडेल ने एसपी डॉ. अजय सिंह से बात की। कलेक्टर ने भी पूरे मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ