बाईक चालक युवाओं को free हेलमेट बांटकर जान बचाने में जुटे हैं श्री राम ऑटोमोबाइल्स के संचालक संदीप मूण्ड

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बाईक चालक युवाओं को free हेलमेट बांटकर जान बचाने में जुटे हैं श्री राम ऑटोमोबाइल्स के संचालक संदीप मूण्ड

 



चौपटा। पिछले 6 महीने से युवाओं को मुफ्त हेलमेट बांटकर तथा यातायात नियमों की जानकारी देकर सरकार के सड़क सुरक्षा अभियान को मजबूती प्रदान कर रहे हैं श्री राम ऑटोमोबाइल्स नाथूसरी चौपटा के संचालक संदीप कुमार मूण्ड। इन्होंने अब तक दो पहिया वाहन चालक 50 से अधिक युवाओं को मुफ्त हेलमेट देकर हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया है। श्री राम ऑटोमोबाइल्स नाथूसरी चौपटा के संचालक संदीप मूण्ड दो पहिया वाहन चालकों को मुफ्त हेलमेट देकर तथा यातायात नियमों की पालना करने के लिए युवाओं को प्रेरित करने में लगे हुए हैं।  




संदीप मूंड के इस कार्य की क्षेत्र में काफी प्रशंसा की जा रही है। संदीप मूंड ने बताया कि अक्सर समाचार पत्रों में खबरें छपती है कि अगर दुर्घटनाग्रस्त बाइक चालक हेलमेट पहने होता तो उसकी जान बच सकती थी तथा कई बार यह भी खबरें छपती है कि हेलमेट से जान बची। इसको लेकर उन्होंने नाथूसरी चौपटा क्षेत्र में दो पहिया वाहन चालकों को मुफ्त हेलमेट बांटने का एक अभियान चलाया जिसके तहत सबसे पहले उन्होंने गांवों में होने वाली खेल प्रतियोगिताओं में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज के खिलाड़ियों को इनाम के तौर पर हेलमेट देने का अभियान चलाया और ऐसे में 50 खिलाड़ियों को उन्होंने विभिन्न गांवों में खेल प्रतियोगिताओं में वितरित किए। 

उन्होंने बताया कि अब जरूरतमंद युवाओं को हेलमेट वितरित किए जा रहे हैं जिसके तहत खिलाड़ियों व रोजमर्रा के काम करने वाले युवाओं को हेलमेट देकर उनको यातायात नियमों की पालना करने और दो पहिया वाहन चालकों को वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इस मुहिम में उन्हें ग्रामीणों का भरपूर सहयोग मिल रहा है और क्षेत्र के लोगों द्वारा संदीप मूंड के समाज भलाई के कार्यों की काफी प्रशंसा की जा रही है।
फोटो। युवाओं को हेलमेट वितरित करते श्री राम ऑटोमोबाइल्स के संचालक संदीप मूंड

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ