बड़ा हादसा, पानी की डिग्गी में डूबने से तीन युवकों की मौत, भिवानी बारात में आए थे तीनों युवक

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बड़ा हादसा, पानी की डिग्गी में डूबने से तीन युवकों की मौत, भिवानी बारात में आए थे तीनों युवक

 


भिवानी में तीन युवकों की पानी के टैंक (डिग्गी) में डूबने से मौत हो गई. लोहारू क्षेत्र के सिंघानी गांव में हुई घटना. बीती रात सिंघानी निवासी रामपाल की लड़की की बारात राजस्थान के राजगढ़ ज़िला से आई थी. बारात में आए 20-22 वर्षीय तीन युवक खेतों में बने पानी के टैंक में नहाने गए थे. उन्हें तैरना नहीं आता था, इसलिए उनकी टैंक में डूबने से मौत हो गई. भिवानी. राजस्थान से भिवानी के लोहारू क्षेत्र के सिंघानी गांव आई एक बारात में बड़ा हादसा हो गया. बारात के साथ आए तीन युवकों की खेत में बने पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद शादी में ख़ुशियों की जगह मातम छा गया. बता दें कि राजस्थान के चुरू जिले के गांव खबरपुर से बारात लोहारू के सिंघानी गांव में आई थी. गर्मी अधिक होने के कारण बारात में आए 3 युवक पास के खेत में बने पानी के टैंक में नहाने के लिए उतर गए. उन्हें तैरना नहीं आता था, जिस वजह से तीनों की टैंक में डूबने से मौत हो गई.मृतकों में कृष्ण पुत्र सुभाष, राहुल पुत्र सतवीर तथा मंदीप पुत्र ताराचंद गांव खबरपुर जिला चूरु राजस्थान के रहने वाले थे.  


मृतक तीनों युवक 20-22 वर्ष की उम्र के थे. जैसी ही ये सूचना मिली तो शादी की सारी ख़ुशियां मातम में बदल गई. आनन फ़ानन में तीनों को अस्पताल ले ज़ाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.


 बारात में आए थे तीनों युवक, डूबने से मौत

लोहारू थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि राजस्थान के चुरू जिले से खबरपुर गांव से सिंघानी गांव में बारात आई थी. तीनों युवक गांव के खेतों में बने तालाब में नहाने गए थे और तैरना नहीं आता था. डूबने से इनकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ