केआरएम महिला कॉलेज जमाल की छात्राओं ने किया दो दिवसीय स्वर्ण मंदिर,जलियांवाला बाग और बाघा बॉर्डर का भ्रमण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

केआरएम महिला कॉलेज जमाल की छात्राओं ने किया दो दिवसीय स्वर्ण मंदिर,जलियांवाला बाग और बाघा बॉर्डर का भ्रमण

CKRM collage jamal



चौपटा । चौधरी कुरड़ा राम मैमोरियल महिला महाविद्यालय जमाल की छात्राएं दो दिवसीय स्वर्ण मंदिर, जलियांवाला बाग एवं बाघा बार्डर का भ्रमण कर महाविद्यालय में वापस लौटी । महिला महाविद्यालय जमाल की छात्राओं के एक दल ने महाविद्यालय के निर्देशक वेद प्रकाश गुप्ता के दिशानिर्देशन में अमृतसर के धरोहर स्थलों स्वर्ण मंदिर, जलियांवाला बाग एवं बाघा बार्डर का भ्रमण किया।  

इस शैक्षणक भ्रमण  में 80 छात्राओं सहित दस सहायक प्राध्यापक- प्राध्यापिका ने भाग लिया एवं प्रबंध समिति की तरफ से राजेश बैनीवाल के नेतृत्व में वहाँ पहुँचे। सभी विद्यार्थियों ने विरासत स्थलों से अभूतपूर्ण जानकारी हासिल की एवम् मनोरंजन किया। बाघा बॉर्डर पर जवानों द्वारा की जाने वाली सांयकालीन परेड विशेष आकर्षण का केंद्र रहीं ।  

महाविद्यालय प्रबंधक समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार बैनीवाल ने सभी स्टाफ सदस्यों एवं छात्राओं को अच्छे शैक्षिक भ्रमण के लिए बधाई दी और भविष्य में भी इसी प्रकार के ज्ञानोपयोगी  

ऐतिहासिक महत्त्व के स्थलों पर भ्रमण की इच्छा जाहिर की ताकि विद्यार्थियों को ऐतिहासिक स्थलों की यात्राओं द्वारा भारत की महान् विरासत रूबरू कराया जा सके।

 इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रो. जसवीर सिंह, मोहनलाल, सुरेश कुमार एवं प्राध्यापिकाएं  श्वेता गर्ग, सुशीला हुड्डा, राकेश रानी, शिक्षा, कविता, दिव्यां एवं मायारानी, सुनिता, सविता आदि मौजूद रहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ