नाथूसरी चौपटा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से गदगद हुए दीपेंद्र हुड्डा, भरत सिंह बैनीवाल की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ताओं ने दीपेंद्र हुड्डा का किया जोरदार स्वागत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चौपटा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से गदगद हुए दीपेंद्र हुड्डा, भरत सिंह बैनीवाल की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ताओं ने दीपेंद्र हुड्डा का किया जोरदार स्वागत

 


नाथूसरी चौपटा, 22 मई। राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि प्रदेश सरकार से हर वर्ग त्रस्त है कांग्रेस शासन के चलते हरियाणा प्रदेश चाहे नौकरी का मामला हो या खेलों का समूचे देश में अव्वल था जबकि आज हरियाणा का नाम नशाखोरी और बेरोजगारी में नंबर वन है। दीपेंद्र हुड्डा आज यहां शिव मंदिर धर्मशाला में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यह सम्मेलन पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल की ओर से आगामी 29 मई को फतेहाबाद में  प्रस्तावित रैली विपक्ष आपके समक्ष का निमंत्रण देने के लिए आयोजित किया गया था, इस सम्मेलन में ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। यहां पहुंचने पर दीपेंद्र हुड्डा का युवा कांग्रेस नेता सुमित बेनीवाल के नेतृत्व में संदीप बेनीवाल, गजेंद्र, रणबीर सिंह सहित युवाओं ने फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।


राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस शासन के चलते अडानी ग्रुप के साथ 2 .74 पैसे के लिहाज से बिजली का सौदा 25 वर्ष के लिए तय हुआ था जो  मौजूदा सरकार ने बीच में ही छोड़ दिया जिससे आज प्रदेश बिजली की किल्लत झेल रहा है उन्होंने बिजली मंत्री के उस बयान का संज्ञान लेते हुए कहा कि सरकार 12 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली खरीदने को तैयार है , इस रेट पर बिजली खरीदना प्रदेश की जनता के ऊपर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डालना है। उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में अब से पहले 5 जिलों में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं । उन्होंने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के आगामी 29 मई को फतेहाबाद में प्रस्तावित आपके समक्ष कार्यक्रम में खलल डालने के लिए सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी ने सिरसा जिला के ओढा व जननायक जनता पार्टी ने टोहाना में अलग-अलग रैलियां रखी हैं जबकि सरकार का मंसूबा पूरा नहीं होगा । उन्होंने दावा किया इन दोनों रैलियों से कहीं अधिक भीड़ कांग्रेस की फतेहाबाद विपक्षआपके समक्ष कार्यक्रम में होगी। आज के सम्मेलन को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल, डॉक्टर के वी सिंह डॉक्टर सुशील इंदौरा, कैप्टन अमरदीप सिंह, अमरपाल खोसा ,दलीप बुडानिया सहित कई कांग्रेस नेताओं ने  भी संबोधित किया। सफल मंच संचालन जयप्रकाश ने किया।
 

    
दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस के उदयपुर (राजस्थान) में हाल ही में संपन्न हुए चिंतन शिविर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने महंगाई की मार तले दबते चली जा रही जनता को छुटकारा दिलाने के लिए जो देश भर में आंदोलन छेड़ने की बात कही थी उससे डर के मारे केंद्र सरकार ने पेट्रो पदार्थों के दाम कम किए हैं ।उन्होंने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस शासन के चलते गेहूं समर्थन मूल्य से अधिक दाम पर बिकी बावजूद इसके सरकार ने किसानों को बोनस दिया जबकि आज प्रदेश भर में किसानों की गेहूं की फसल खराब हुई है जिससे उत्पादन कम हुआ है इसके बावजूद सरकार बोनस देने को तैयार नहीं है। कांग्रेस पार्टी अपनी विपक्ष आपके समक्ष फतेहाबाद रैली में इस बात को प्रमुखता के साथ उठाएगी इसके अलावा इस रैली में बढ़ती बेरोजगारी ध्यान में रखते हुए भर्ती खोलने तथा कांग्रेस शासन के चलते जरूरतमंद व गरीब परिवारों को आवंटित किए गए सौ सौ गज प्लाट से महरूम रहे लोगों को उपलब्ध करवाने की बात भी उठाएगी।  

इस रैली को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ,पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उदय भान सिंह के अलावा कई पूर्व मंत्री, विधायक व पार्टी पदाधिकारी संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस द्वारा आयोजित किए जा रहे विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रमों में जुट रही भीड़ यह साबित कर रही है कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है उन्होंने बताया कि इन सम्मेलनों का मकसद सोई हुई सरकार को जगाना है उन्होंने भाजपा जजपा गठबंधन सरकार को राजनीतिक अनैतिकता के कारण बनी सरकार करार दिया।
  दीपेंद्र हुड्डा ने इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा  की आज बेरोजगार युवक नशे की गर्त में धसते चले जा रहे हैं, युवक अकाल मौत मर रहे हैं सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही बल्कि सरकार के मंत्री , गठबंधन के नेता प्रदेश को दोनों हाथों से लूटने में लगे हुए हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ