छानीबड़ी में घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Advertisement

6/recent/ticker-posts

छानीबड़ी में घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

 

घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में नामजद आरोपी को पकड़ने गई भिरानी पुलिस पर आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की। आरोपी के परिवार की महिलाओं ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर बरसाते हुए सरकारी जीप में भी तोड़फोड़ कर दी। हमले में एक ASI घायल हुआ है।जांच अधिकारी रणवीर साईं ने बताया कि भिरानी थाना प्रभारी राजकुमार ने रिपोर्ट में कहा है कि वे ASI अशोक कुमार, कॉन्स्टेबल सचिन, कुलदीप, बजरंग लाल और विक्रम सिंह के साथ छानीबड़ी गांव में घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी संदीप कुलडिया पुत्र प्रतापसिंह जाट को गिरफ्तार करने गए थे। इस दौरान आरोपी संदीप ने पुलिस टीम पर कार चढ़ाने की कोशिश की। उसके परिवार की महिलाओं ने पुलिस को देखते ही ईंट-पत्थर बरसाने शुरु कर दिए।


आरोपी और उसके परिवार की महिलाओं की ओर से किए गए हमले में ASI अशोक कुमार घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस


टीम के साथ मारपीट करने और राज कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने आरोपी संदीप को अरेस्ट कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ