बड़ा हादसा, रोड किनारे सोते हुए मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत 11 घायल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बड़ा हादसा, रोड किनारे सोते हुए मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत 11 घायल

बहादुरगढ़ / नांदल , वीरवार सुबह केएमपी KMP पर रिपेयर करने के बाद साइड में सो रहे मजदूरों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से 10 घायलों का पीजीआई रोहतक में उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई।



जानकारी के अनुसार केएमपी पर आसौदा टोल के नजदीक वीरवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर चढ़ गया। देर रात तक काम करने के बाद थक कर सभी कर्मचारी सड़क किनारे अवरोधक लगाकर सो गए। लेकिन इसी बीच तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

ट्रक ने 18 मजदूरों को कुचल दिया। हादसे में 3 मजदूरों की मौके पर ही तो चौथे शख्स की मौत रोहतक पीजीआई में हुई है। जबकि 10 गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें 4 लोगों को बहादुरगढ़ ट्रॉमा सेंटर तो 9 लोगों को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। कुछ को मामूली चोट के बाद छुट्‌टी दे दी गई है। हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर देहात के थाना रसुलाबाद के गांव रेवरी इटली निवासी सुशील, कांति स्वरूप व मोनू तथा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाले की पहचान नीरज गांव दांती जिला कानुपर देहात थाना रसूलाबाद के रूप में हुई है।

घायलों में से 10 को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। जबकि एक घायल का इलाज बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ