पलवल में नूंह मार्ग पर गाड़ी की टक्कर से बाप-बेटे की मौत, बेटी घायल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पलवल में नूंह मार्ग पर गाड़ी की टक्कर से बाप-बेटे की मौत, बेटी घायल

 हरियाणा के पलवल में नूंह मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने पहले बिजली के खंभे में टक्कर मारी और फिर एक बाइक को चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से बाइक पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक कार को मौके से लेकर फरार हो गया। शहर थाना पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।


सिटी थाना पुलिस के जांच अधिकारी ASI हरविंदर सिंह ने बताया कि जिले के जैनपुर गांव निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि वह शनिवार को देर शाम गांव के ही निवासी संजय के साथ बाइक से गांव जा रहे थे। उनकी बाइक के आगे उसके ताऊ का लडक़ा राजू अपने पुत्र सचिन व पुत्री मंजू को पलवल शहर से अपनी बाइक पर सवार होकर गांव के लिए जा रहा था। जब उनकी बाइक पलवल-नूंह मार्ग पर गेलपुर गांव के निकट पहुंची तो मिंडकोला गांव की तरफ से एक कार तेज रफ्तार से आई, जिसने पहले बिजली के खंभे में टक्कर मारी और फिर उसके ताऊ के लड़के राजू की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की 34 वर्षीय राजू, उसका 13 वर्षीय बेटा सचिन और 15 वर्षीय बेटी मंजू बाइक से उछल कर दूर-दूर जाकर गिरे।

उन्होंने तुरंत अपनी बाइक को रोका और तीनों को गंभीर अवस्था में एक थ्री व्हीलर में बैठाकर जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचा। जिला नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने राजू व उसके बेटे सचिन को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी मंजू का गंभीर हालत में अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने रविवार को सुबह दोनों पिता-पुत्र के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस किसानों के ट्रैक्टर और ट्रालियों का 50 हजार से लेकर 1 लाख 50 हजार रूपए तक का काट रही है चालान,.भाजपा गठबंधन सरकार चारे की आड़ में किसानों को लूट रही है: अभय सिंह चौटाला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ