श्री बालाजी सीनियर सेकंडरी स्कूल कागदाना में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह (फेयरवेल) का आयोजन , Chopta News

Advertisement

6/recent/ticker-posts

श्री बालाजी सीनियर सेकंडरी स्कूल कागदाना में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह (फेयरवेल) का आयोजन , Chopta News

मोहित जांगड़ा मिस्टर एसबीजे , किरण बैनीवाल, रेखा फगेड़िया को मिस पंक्चुअल के खिताब से नवाजा गया। SBJ School Kagdana, 



नाथूसरी चोपटा।  खण्ड के गांव कागदाना स्थित श्री बाला जी सीनियर सेकंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को लिए विदाई समारोह (farewell Party) का आयोजन किया गया। इसमें शिक्षाविद जगदीश भाम्भू , प्रबंधक संदीप बैनीवाल व प्राचार्य रमेश सींवर सहित समस्त शिक्षकवृन्द ने शिरकत की। समारोह का आयोजन विकास भाकर , संदीप कौर , मीनू शर्मा व सिमरन सुनेजा की देख रेख में किया गया । विद्यार्थियों ने अलग-अलग गतिविधियों में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस दौरान विद्यार्थियों ने अपनी स्कूल से जुड़ी यादों को सभी से सांझा किया। फन गेम्स का आयोजन किया गया और माडलिंग में सभी ने अपनी प्रतिभा और आत्मविश्वास को प्रदर्शित कर सभी का मनमोह लिया। इस दौरान प्रश्नोत्तर का सेशन भी रखा गया। निर्णायक मंडल की भूमिका मोहनजीत कौर , रीतू सैनी , नीतू राजपूत व दुष्यंत बैनीवाल ने निभाई व विद्यार्थियों का चयन कार्यक्रम के दौरान किये गए प्रदर्शन को जज करते हुए किया ।

शिक्षा के साथ पारिवारिक संस्कारों को सर्वोपरि रखने वाली संस्था में सीनियर्स  को उनके नाम के साथ उनकी दादी के नाम से सम्बोधित कर मंच पर बुलाया गया । 

सभी पैमानों पर खरे उतरने पर जोगीवाला गांव की श्रीमती नारायणी देवी का पोत्र मोहित जांगड़ा मिस्टर एसबीजे , चाहरवाला की श्रीमति चंदो देवी की पौत्री किरण बेनीवाल को मिस एसबीजे और श्रीमती शांति देवी की पौत्री रेखा फगेड़िया को मिस पंक्चुअल के खिताब से नवाजा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ