गांव मानक दीवान (Manakdiwan) में एक अधेड़ व्यक्ति को घर में घुसकर मारी गोलियां,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव मानक दीवान (Manakdiwan) में एक अधेड़ व्यक्ति को घर में घुसकर मारी गोलियां,

 


नाथुसरी चौपटा। खंड के गांव मानक दीवान (Manakdiwan) में एक अधेड़ व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर गोली मारकर घायल अपने का मामला प्रकाश में आया है। गोलियां लगने से घायल करीब 55  वर्षीय भाल सिंह को सिरसा के सामान्य अस्पताल दाखिल करवाया जहां से हिसार रेफर कर दिया। नाथूसरी चौपटा पुलिस ( Nathusari Chopta Police) ने सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और राकेश कुमार उर्फ़ कालू निवासी खैरमपुर हिसार (Hisar ) सहित तीन-चार अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 
 
 
जानकारी के अनुसार मानक दीवान निवासी पवन कुमार ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 7: 30 से 8:00 के बीच अचानक उसके घर में गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। गोलियों की आवाज सुनकर जब अपने कमरे से बाहर निकला तो उसका पिताजी भाल सिंह पशुओं को चारा डाल रहा था। उसी समय राकेश कुमार निवासी खेरमपुर अपने तीन चार साथियों के साथ आकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। तो उसके पिता को 3 गोलियां लगी।
 
 
 
राकेश कुमार ने पवन और उसके भाई पर भी गोलियां चलाई उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई।  उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को दी।  गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे तो राकेश कुमार और उसके साथी जिनके पास गाड़ी थी वह भाग गए।  पड़ोसियों ने भाल सिंह को आनन-फानन में सिरसा के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया जहां से गंभीर अवस्था में देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।
 
 
 
 
 
बताया जाता है कि भाल सिंह को तीन गोलियां लगी, बदमाशों ने 10 से 15 फायर किए। जानकारी के अनुसार राकेश कुमार भाल सिंह के रिश्ते में भांजा लगता है। और कोई पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मामले की जांच नाथूसरी चौपटा थाना में तैनात एसआई पूनमचंद कर रहे हैं।  मानक दीवान में गोलियां चलने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया गोलियों से घायल भाल सिंह के पुत्र पवन कुमार के बयान पर राकेश कुमार उर्फ़ कालू निवासी खैरमपुर जिला हिसार और उसके तीन चार साथियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
 
 
 
 
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ