मुख्यमंत्री सौंदर्य करण प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी को मिला खंड नाथूसरी चौपटा में प्रथम स्थान

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री सौंदर्य करण प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी को मिला खंड नाथूसरी चौपटा में प्रथम स्थान

 


चोपटा। राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी को मुख्यमंत्री सौंदर्यकरण प्रतियोगिता में नाथूसरी चौपटा ब्लॉक में प्रथम स्थान मिला है।  विद्यालय की इस उपलब्धि पर डीडीओ ओमप्रकाश ने सभी स्टाफ सदस्यों ग्राम पंचायत व एसएमसी कमेटी के सदस्यों को बधाई दी। यह जानकारी देते हुए अध्यापक उग्रसेन बैनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री सौंदर्य करण प्रतियोगिता के लिए एक उच्च स्तरीय टीम ने खंड के सभी स्कूलों का दौरा कर स्कूलों की सुंदरता, साफ सफाई, पुस्तकालय, पार्कों आदि का निरीक्षण किया।  


जिसमें नाथूसरी चौपटा ब्लॉक में  राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी को प्रथम घोषित किया गया।  मुख्य शिक्षिका श्रीमती राजेश कुमारी ने कहा कि विद्यालय के स्टाफ सदस्यों , ग्रामीणों व एसएमसी कमेटी के सहयोग से राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी ने मुख्यमंत्री सौंदर्य करण प्रतियोगिता में ब्लॉक स्तर पर प्रथम स्थान हासिल किया है। यह एक सराहनीय कदम है।


 खंड स्तर पर प्रथम आने पर राजकीय माध्यमिक विद्यालय इंचार्ज राकेश कुमार, अध्यापक साधुराम, उग्रसेन, रामनिवास, पृथ्वी सिंह, करण सिंह, अमर सिंह, सुमन कुमारी, भूप सिंह, विकास कुमार, सहित सभी स्टाफ सदस्यों ने खुशी जाहिर की है।










फोटो। राजकीय प्राथमिक पाठशाला गिगोरानी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ