अर्जुन चौटाला ने गांव गुड़िया खेड़ा में विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ , खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों को दी सौगात...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

अर्जुन चौटाला ने गांव गुड़िया खेड़ा में विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ , खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों को दी सौगात...

 

    

चोपटा। खंड के गांव गुड़िया खेड़ा के खेल मैदान में विशाल लेदर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला ने रिबन काटकर किया। शुभारंभ अवसर पर अर्जुन चौटाला ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए 71 हजार रुपए दिए। इसके अलावा मैदान में पिच का निर्माण कराने घोषणा की। अर्जुन चौटाला पहले मैच का टॉस करवाया व दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय किया।  


खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के आयोजनों से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है। खेलों में हार जीत कोई मायने नहीं रखती खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। इस तरह की प्रतियोगिताओं से युवाओं को आगे बढ़ने का मौका भी मिलता है, क्योंकि गांव के युवाओं में प्रतिभा छिपी होती है। जिन्हें इस तरह के आयोजन से अपनी खेल प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है। 

वहीं डिप्टी डायरेक्टर एग्रीकल्चर भिवानी से आत्माराम गोदारा ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में असीम संभावनाएं छिपी है। जरूरत है अब इस क्षेत्र में अपना मंजिल बनाने की। 

 आयोजक जगदीश कांबली व जयवीर शीलू ने बताया कि पहला मैच गुड़िया खेड़ा व फूलकां के बीच खेला गया। गुड़िया खेड़ा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। गुड़िया खेड़ा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 10 ऑवर में 75 रन का आंकड़ा खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरी फूलकां की टीम महज 55 रन पर ही सिमट कर रह गई। जिसमे गुड़िया खेड़ा की तरफ से जयवीर शीलू ने 30 रनों की सांझेदारी दर्ज की। इस मौके पर अंपायरिंग की भूमिका पालाराम सांगवान, जयपाल हुड्डा कमेंट्री राजेन्द्र ढुकड़ा व दिनेश पूनिया ने की। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि भरत सिंह बिरड़ा,जयवीर शीलू ,जगदीश कांबली, अजयन्त गोदारा, डॉ रवि राव, राजेंद्र टुकड़ा, दिनेश पुनिया सहित सैकड़ों खिलाड़ी मौजूद रहे।
फ़ोटो- अर्जुन चौटाला को सम्मानित करते हुए क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ