बिग ब्रेकिंग न्यूज। गांव फेफाना में पति पत्नी की हत्या, बेटा गंभीर घायल, पुलिस जांच में जुटी...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बिग ब्रेकिंग न्यूज। गांव फेफाना में पति पत्नी की हत्या, बेटा गंभीर घायल, पुलिस जांच में जुटी...




बिग ब्रेकिंग न्यूज। हनुमानगढ़ जिले के नोहर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव फेफाना में दोहरा हत्या कांड घटना, एक ही परिवार के तीन लोगों पर किया कुल्हाड़ी से वार।
पति-पत्नी की मौके पर मौत, बेटे की हालात गंभीर, सूचना मिलने पर नोहर-फेफाना पुलिस पहुंची मौके पर, बुधवार, 15 दिसंबर को रात करीब 8-9 बजे की बताई जा रही है घटना। 


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवार का बड़ा बेटा छोटी उम्र में ही नशे का आदी हो गया. परेशान माता-पिता ने इलाज के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र भेज दिया. दो-तीन दिन पहले ही वह घर वापिस आया था. घर आने पर उसे यह लगने लगा कि कुछ दिन बाद वापिस नशा मुक्ति केंद्र भेजा जाएगा. बताया जा रहा है कि इसी मानसिक स्थिति में बुधवार रात को उसने एक कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता की हत्या  कर दी. 13 साल के छोटे भाई को कुल्हाड़ी से बुरी तरह काट दिया. हत्या का जुनून सर से उतरने के बाद खुद ही पास की ढाणी में गया और पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और शवों को नोहर स्थित सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया. उधर, घटना में घायल अजय को हालत गंभीर होने के चलते सिरसा भिजवाया गया.

 

 

नोहर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि हत्या इस मामले में दंपत्ति के बड़े बेटे को दस्तयाब किया गया है. वह नशामुक्ति केंद्र जाने की बात को लेकर परेशान था. सीआई रविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक शीशपाल भादू खेती करता था और ढाणी में ही रहता था. परिवार के पास करीब 10-12 बीघा जमीन थी और किसी तरह की आर्थिक परेशानी नहीं थी. ऐसे में आशंका है कि नशा ही इस जघन्य अपराध का कारण बना है।



नशेड़ी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है मृतक परिवार का दूसरा बेटा, एक दिन पहले ही नशा मुक्ति केन्द्र से छुट कर आया था युवक। मामले की गहनता से जांच में जूटी है पुलिस टीम। 

पति-पत्नी की मौके पर मौत, बेटे की हालात गंभीर, सूचना मिलने पर नोहर-फेफाना पुलिस पहुंची मौके पर, बुधवार, 15 दिसं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ