सिरसा बड़ी ख़बर।। रोडवेज कंडक्टर से 13 हजार 332 की पुरानी टिकट बरामद, रंगे हाथों पकड़ा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा बड़ी ख़बर।। रोडवेज कंडक्टर से 13 हजार 332 की पुरानी टिकट बरामद, रंगे हाथों पकड़ा

 

हरियाणा के सिरसा में रोडवेज की टीम ने एक ऐसे परिचालक (कंडक्टर) को रंगे हाथों पकड़ा जो पुरानी टिकटें सवारियों को देकर विभाग को नुकसान पहुंचा रहा था। कंडक्टर हेमंत के पास से 13 हजार 332 रुपए की पुरानी टिकटें बरामद हुई। उसके कैश बैग की जांच की गई तो उसमें 12 हजार 297 रुपए ज्यादा मिले कंडक्टर हेमंत कुमार सिरसा के डबवाली सब डिपो में कार्यरत है। वह सिरसा-डबवाली बस पर ड्यूटी पर था। मंगलवार को बस सिरसा पहुंची थी। बस स्टेंड में सवारियां बस से उतर रही थी तो इस दौरान विभागीय टीम को कंडक्टर की गतिविधियों पर संदेह हो गया।  

 कंडक्टर की जांच की गई तो वह सवारियां से टिकटें वापस ले रहा था। इसके बाद उसके बैग और बक्से की तलाशी ली गई। विभागीय टीम में बस अड्डा सुरपवाइजर रतन लाल, इंस्पेक्टर सुभाष, अनूप, सूरजमल और सेवा सिंह शामिल थे। बैग व बक्से की जांच में 13332 रुपए की पुरानी टिकटें और 12297 रुपए ज्यादा बरामद हुए

      

 कंडक्टर हेमंत को ड्यूटी से हटा दिया गया है। । विभागीय टीम द्वारा रिपोर्ट बनाकर अब जांच के लिए रोडवेज महाप्रबंधक को सौंपी गई है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बस अड्डा सुपरवाइजर रतन लाल ने बताया कि संदेह के आधार पर रूटीन प्रक्रिया के साथ कंडक्टर हेमंत की जांच की गई है। जांच में उसके कब्जे से पुरानी टिकटें और अत्यधिक कैश बरामद हुआ है। टिकटों का मिलान कर लिया गया है। कंडक्टर सवारियों को टिकट देकर वापस लेता था और इन्हीं टिकटों पर लोगों को सफर करवाता था। एक बार हेमंत को ड्यूटी से हटा दिया गया है। जांच के बाद महाप्रबंधक आगामी कार्रवाई करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ