ICAI CA Admit card 2021: ICAI ने CA दिसंबर 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किया जारी, डाउनलोड करने के लिए अपनाएं ये प्रोसेस*

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ICAI CA Admit card 2021: ICAI ने CA दिसंबर 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किया जारी, डाउनलोड करने के लिए अपनाएं ये प्रोसेस*

 



इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA दिसंबर 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। यह एडमिट कार्ड फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा के लिए जारी किया गया है। परीक्षा का आयोजन 5 से 20 दिसंबर, 2021 तक ऑफलाइन मोड़ में होगा। जिन उम्मीदवारों ने सीए दिसंबर परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट icaiexam.icai.org से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।


एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जरूरी क्रेडेंशियल रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा। आईसीएआई सीए दिसंबर एडमिट कार्ड 2021 जरूरी डॉक्यूमेंट है, इसके बिना उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


किसी भी उम्मीदवार को कोई प्रवेश पत्र डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा। इसके साथ ही उम्मीदवारों को अधिक जानकारी और अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहना होगा।


एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन 4 स्टेप्स को फॉलो करें


आईसीएआई परीक्षा की ऑफिशियल वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाएं।

लॉग इन विंडो पर जाएं और रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड दर्ज करें।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

भविष्य के लिए एक प्रिंटआउट भी ले लें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ