फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुडाराम की पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई की करंट लगने से मौत, पढिए पूरी खबर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुडाराम की पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई की करंट लगने से मौत, पढिए पूरी खबर




फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुड़ाराम की 32 वर्षीय पुत्रवधू श्वेता बिश्नोई की वीरवार दोपहर बाद करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब श्वेता बाथरूम में नहा रही थीं। करीब डेढ़ घंटे तक भी श्वेता बाथरूम से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने गेट खोलकर उसे संभाला। दरवाजा खोला तो बेसुध अवस्था में श्वेता गिरी हुई थी। इसके बाद तत्काल उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। मगर श्वेता की जान नहीं बचाई जा सकी। हादसे की सूचना पाकर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के बेटे व आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई, उनकी पत्नी रेनुका बिश्नोई भी निजी अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा विधायक के समर्थकों का भी जमावड़ा लग गया।



विधायक के छोटे भाई के बेटे की 14 नवंबर को है शादी

दरअसल, विधायक दुड़ाराम के छोटे भाई उग्रसेन के बेटे आदित्य की 14 नवंबर को शादी है। पूरा परिवार इसी के जश्न में लगा हुआ था। वीरवार शाम को दुड़ाराम के ही दूसरे भाई दिवंगत देवीलाल के घर पर रात के खाने का कार्यक्रम रखा हुआ था। इसी में शामिल होने के लिए श्वेता ने पहले अपने चार साल के बेटे त्रियांश को नहलाया। इसके बाद खुद नहाने चली गईं। मगर आधे घंटे तक बाहर नहीं आईं तो परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया। कोई आवाज नहीं आई तो गेट खोलकर अंदर गए तो श्वेता बेसुध अवस्था में थीं।

आठ साल पहले हुआ था विवाह

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप बिश्नोई का आठ साल पहले श्वेता के साथ विवाह हुआ था। श्वेता का परिवार मूलरूप से राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल यूएसए में रहता है। यूएसए में ही श्वेता व संदीप की मुलाकात हुई थी। दोनों का चार साल का बेटा है। दिवाली पर भी परिवार ने मिलकर एक साथ खुशियां मनाई थीं। अब पूरा परिवार विधायक दुड़ाराम के भाई के बेटे की शादी के जश्न में लगा हुआ था। इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया।

सूचना पाकर पहुंचे कुलदीप बिश्नोई व रेनुका

आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई, उनकी पत्नी रेनुका बिश्नोई शादी के जश्न में शामिल होने के लिए दिल्ली से चले हुए थे। इसी बीच उन्हें इस हादसे की सूचना मिली। इसके बाद दोनों निजी अस्पताल पहुंचे। काफी देर अस्पताल में रुकने के बाद दोनों घर गए। रतिया से भाजपा के विधायक लक्ष्मण नापा भी अस्पताल पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाया। जैसे-जैसे सूचना मिलती गई दुड़ाराम समर्थकों की भीड़ भी अस्पताल के बाहर जुटने लगी।

ये 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ