रिश्वत लेकर तस्करों को भगाने वाली एसएचओ सीमा जाखड़ बर्खास्त, एसएचओ सीमा जाखड़ का साथ देने वाले 3 सिपाहियों को भी हटाया

Advertisement

6/recent/ticker-posts

रिश्वत लेकर तस्करों को भगाने वाली एसएचओ सीमा जाखड़ बर्खास्त, एसएचओ सीमा जाखड़ का साथ देने वाले 3 सिपाहियों को भी हटाया

 



जयपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर।। 

10 लाख लेकर तस्करों को भगाने वाली एसएचओ बर्खास्त, एसएचओ सीमा जाखड़ का साथ देने वाले 3 सिपाहियों को भी हटाया गया।

10 लाख रुपए लेकर तस्करों को भगाने के मामले में बरलूट के तत्कालीन थानाधिकारी सीमा जाखड़, कॉन्स्टेबल सुरेश विश्नोई, हनुमान विश्नोई और ओम प्रकाश विश्नोई को बर्खास्त कर दिया गया है। डीएसपी मदन सिंह चौहान की जांच में चारों दोषी पाए गए। रिपोर्ट के बाद चारों को पद से हटा दिया गया।

सिरोही एसपी धर्मेंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चारों को नौकरी से हटाया गया है। पहले एसपी धर्मेंद्र सिंह ने चारों को निलंबित किया था। मामले की पूरी जांच डीएसपी मदन सिंह चौहान को सौंपी थी। उप निरीक्षक सीमा जाखड़ पर कार्रवाई के लिए संबंधित फाइल जोधपुर आईजी नवज्योति गोगोई को भेजी गई थी। गोगोई ने शुक्रवार को उप निरीक्षक सीमा जाखड़ को बर्खास्त करने का आदेश दिया।

 *तस्करों से साठ-गांठ कर सौदा किया-*

एसएचओ सीमा जाखड़ ने तीनों सहयोगी कांस्टेबलों के साथ मिलकर डोडा-पोस्त तस्करों से साठ-गांठ की थी। 14 नवंबर को उन्हें भगाने के लिए 10 लाख रुपए में सौदा तय किया था।


14 नवम्बर को बरलूट थाना पुलिस ने डोडा पोस्ट से भरी भारी एक कार पकड़ी थी. कार्रवाई को बाद तस्कर को भगाने का संदेह होने पर एसपी धर्मेंद्र सिंह द्वारा मामले की जांच को मामले में आवश्यक सीसीटीवी फुटेज मिले. जिसमें थानाधिकारी और कांस्टेबल तस्कर के साथ एक होटल में और पैसे लेकर बस में बैठते हुए देखा गया. बस में खुद कांस्टेबल ने तस्कर को बिठाया. मामले में एसपी द्वारा दो दिन बाद ही थानाधिकारी और तीन कांस्टेबल, ओमप्रकाश, सुरेश व हनुमान को निलंबित कर दिया था और मामले की जांच की जा रही थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ