पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला बोले, अभय जीतेगा रिकॉर्ड मतों से, अभय सिंह चौटाला को मजबूती दे रहा है बड़े चौटाला का चुनावी अभियान

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला बोले, अभय जीतेगा रिकॉर्ड मतों से, अभय सिंह चौटाला को मजबूती दे रहा है बड़े चौटाला का चुनावी अभियान

 







                                                Chopta Plus Naresh Beniwal 9896737050
सिरसा, 22 अक्तूबर: इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के समर्थन में निर्बाण, रूपावास व बकरियांवाली सहित करीब एक दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर वोटों की अपील की। उपरोक्त गांवों में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि अभय सिंह चौटाला को एक बार फिर ऐलनाबाद से विजयी बनाने की जरूरत है ताकि वे हरियाणा विधानसभा में तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की आवाज को मजबूती दे सकें और साथ ही ऐलनाबाद के संपूर्ण विकास में शेष रहे कार्यों को भी पूरा करवाया जा सके।


उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को विकास न होने संबंधी बातें कहकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि पूर्व सीएम चौधरी देवी लाल व स्वयं मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने ऐलनाबाद में सडक़ों का निर्माण, किसानों के खेतों तक आखिरी टेल तक पानी पहुंचाने और नहरों का जाल बिछाने व अनेक कल्याणकारी कार्य करवाकर ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया था। प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार को लुटेरों का गठजोड़ बताते हुए कहा कि जनता सब जानती है और वक्त आने पर वोट की चोट से इनको जवाब देगी।

सुप्रीमो ने इस दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में सभी ग्रामीणों का हाल जाना। ग्रामीणों ने भी इनेलो सुप्रीमो को इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान उनका चुनावी रथ विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और ग्रामीण इस रथ को घूम-घूमकर देखकर उनकी प्रशंसा करते हैं। इस मौके पर उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व मंत्री रामफल कुंडू, विनोद बेनीवाल, धर्मवीर नैन, राम मूर्ति बेनीवाल, छोटू राम सहारण, डूंगर राम डूडी, बंसी लाल मेघवाल, पूर्व सरपंच प्रतिनिधि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ