भाजपा - जजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान लोगों को कांग्रेस पार्टी से उम्मीद : कैप्टन अमरदीप सिंह

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भाजपा - जजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान लोगों को कांग्रेस पार्टी से उम्मीद : कैप्टन अमरदीप सिंह

 


  Chopta plus Naresh Beniwal 9896737050

चोपटा।  प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान लोगों को उम्मीद है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही एक बार फिर से हर वर्ग में खुशहाली आएगी। यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरदीप सिंह ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव खेड़ी व गुसाई आना  के लोगों से चर्चा करते हुए कही। बता दें कि इन दिनों वह कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को गांव - गांव पहुचाने के लिए हल्के के गांवों का दौरा कर रहे हैं।
              इस दौरान कैप्टन अमरदीप ने अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण हर वर्ग परेशान  है। एक ओर जहां हर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है, पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस ही नहीं गत कई महीनों से रोज़ाना प्रयोग होने वाली घरेलू चीजों के दाम भी कई गुना बढ़ गए हैं। यही कारण है कि एक साधारण परिवार का दो वक्त की रोटी खाना भी मुश्किल होकर रह गया है। वे जहां भी जा रहे हैं लोग एक ही बात कह रहे हैं कि अब तो बस कांग्रेस पार्टी से उम्मीदें हैं। लोग बस चुनावों का इंतजार कर रहे हैं कि मौजूदा सरकार का तख्तापलट कर कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाया जाए।
  अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि उधर प्रदेश सरकार मानवाधिकारों का हनन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही । कोई भी वर्ग अपनी मांगों के लिए आवाज उठाता है तो उसे पुलिस बल व लाठियों से दबाने का प्रयास किया जा रहा है।  यह सरकार अब तक कर्मचारियों, आंगनवाड़ी वर्करों, किसानों पर कई बार बल का प्रयोग कर मानवाधिकारों का हनन कर चुकी है। यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी ने इसकी शिकायत केंद्रीय मानवाधिकार आयोग के सामने रखी है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से 36 बिरादरियों का आदर किया है। किसी भी वर्ग की परेशानी व मांगों को हमेशा बातचीत के जरिए सुलझाया है।
         इस मौके गांव खेड़ी में जगदीश कुमार ज्याणी पूर्व सरपंच , सरपंच बलवीर, पूर्व जिला परिषद दलीप बुडानियां, राजेश गोदारा, राम निवास ठोलिया, भागीरथ नाईक,राम चन्द्र , दरिया सिंह, राजेन्द्र जांगड़ा, मुकेश जांगड़ा, राम प्रताब, भीम धेतरवाल, वीरभान शर्मा, रोहताश शर्मा , गांव  गुसाई आना में खजान शर्मा, काशी राम, भरत सिंह खोड़, राम कुमार, साहब राम बिश्नोई, जय सिंह, राम सिंह, रोहताश जागड़ा, राजेंद्र खाती, भरत सिंह, ब्रिज लाल, आत्मा राम , सरदार पीपल ढ़ील्ल,प्रेम सूख ,रामेश्वर बिश्नोई सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।




फोटो :- अपने जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से वार्तालाप करते कांग्रेस नेता कैप्टन अमरदीप सिंह । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ