टोक्यो में आयोजित ओलंपिक गेम्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए एनसीएम स्कूल कागदाना में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

टोक्यो में आयोजित ओलंपिक गेम्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए एनसीएम स्कूल कागदाना में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

 


CHPOPTA PLUS NARESH BENIWAL 9896737050
चोपटा। खंड के गांव कागदाना स्थित एनसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। बच्चों के साथ सभी स्टाफ सदस्यों ने टोक्यो में आयोजित ओलंपिक खेलों में सभी खिलाड़ियों के लिए जीत की कामना की। स्कूल प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत होकर देशभक्ति के नारे लगाए। यह जानकारी देते हुए अध्यापक बंसीलाल ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य संजीव पूनिया ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बार ओलंपिक में हरियाणा प्रदेश के सबसे ज्यादा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। यह राष्ट्रीय ध्वज उन भारतीय खिलाड़ियों के मनोबल और उत्साह बढ़ाने के लिए के लिए लहराया गया जो जापान की राजधानी टोक्यो में आयोजित होने वाले ओलंपिक गेम्स में भाग ले रहे हैं ‌। प्राचार्य संजीव पुनिया ने बच्चों को कोविड-19 से बचे  रहने के लिए दिशा निर्देश दिए। तथा कोविड-19 नियमों की गाइड लाइन की पालना करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर प्रबंधक राजेंद्र टोक्सिया, निदेशक सुभाष जाखड़ , संतलाल, राम कुमार, सतवीर नांगल, बंसीलाल, राकेश कुमार, बलवंत, विकास, गौरव, संजीव, सुविन, अनिल, रमन, शांति देवी, हरपाल, रवि, सज्जन, डॉक्टर सुभाष, डॉक्टर राकेश कुमार, डॉक्टर किरण व राजकुमारी सहित कई लोग मौजूद रहे।


फोटो। कागदाना के एनसीएम स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज लहराते स्टाफ सदस्य और बच्चे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ