नाथूसरी चोपटा पुलिस थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने चोपटा और शक्कर मंदोरी में लोगों को नशे से दूर रहने के लिए किया प्रेरित |

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चोपटा पुलिस थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने चोपटा और शक्कर मंदोरी में लोगों को नशे से दूर रहने के लिए किया प्रेरित |




नाथूसरी चोपटा पुलिस ने चोपटा और शक्कर मंदोरी में लोगों को बताए नशे के दुष्प्रभाव 

थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने लोगों को नशे से दूर रहने की दिलाई शपथ
चोपटा। अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस के अवसर पर नाथूसरी चोपटा थाना पुलिस द्वारा नाथूसरी चोपटा और शक्कर मंदोरी गांवों में नशा न करने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें नाथूसरी चोपटा थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने लोगों को नशा न करने की शपथ दिलवाई तथा नशे के दुष्प्रभाव के बारे में विस्तार से बताया।


नाथूसरी चोपटा के शिव मंदिर धर्मशाला में अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस पर आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में थाना प्रभारी सत्यवान सिंह व शिव मंदिर धर्मशाला के संचालक संत पूर्ण दास ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर लोगों को जागरूक करते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि नशा मुक्त समाज की कल्पना को साकार करने के लिए हम सबको इसके खिलाफ जन जागरूकता पैदा करनी होगी। ताकि युवा पीढ़ी को नशे की गिरफ्त से बचाया जा सके। इसके लिए सबसे पहले अपने आप को जागरूक करना होगा और एक मिशन के रूप में एकजुट होकर कार्य करना होगा। उन्होंने लोगों को नशीले पदार्थों व नशीली दवाओं के दुष्प्रभाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा मौजूद लोगों को नशा न करने की शपथ दिलवाई। इस मौके पर पुलिस कर्मी दलबीर सिंह, सतपाल, रोहताश, सुरेंदर, संतलाल, कृष्ण कुमार,  आईदान कासनियां, विनोद कुमार, कृष्ण कुमार सोनी, ओम सोनी, लालचंद, वेद प्रकाश सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।


 उधर गांव शक्कर मंदोरी के मेन चौक में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सरपंच दयाराम सहारण, दीवान सहारण, युवा क्लब प्रधान जॉनी शर्मा बेटी युवा क्लब की प्रधान मनीषा सतवीर सहारण, पुजारी भागीरथ सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने लोगों को नशा न करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने किया। इस मौके पर लोगों ने नशा न करने की शपथ ली तथा गांव से हर कीमत पर नशा जड़ से खत्म करने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान का शुभारंभ किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ