नाथूसरी कलां के भीम का खेत में ट्रैक्टर ट्राली में मिला शव

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी कलां के भीम का खेत में ट्रैक्टर ट्राली में मिला शव



नाथूसरी कलां के भीम का खेत में ट्रैक्टर ट्राली में मिला शव, 

चोपटा । गांव नाथुसरी कलां में जहरीली वस्तु के सेवन से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नाथूसरी कला निवासी करीब 40 वर्षीय भीम सिंह पुत्र फरसा राम के रूप में हुई है। मृतक का शव खेत में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में मिला तथा पास में उल्टी की हुई थी। मृतक के भाई रोहतास के ने पुलिस को सूचना दी चौपटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेज दिया।



मृतक भीम सिंह के भाई रोहताश ने पुलिस को बताया कि उसका भाई डेंटिंग का कार्य करता है तथा कल शाम से ट्रैक्टर ट्राली में इंटें ढो रहा था और घर नहीं आया। शनिवार सुबह उन्होंने खेत में जाकर देखा तो भीम सिंह खेत में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में  मृत अवस्था में पड़ा है,  तथा पास में उल्टी की हुई है। तथा मुंह से झाग  निकले हुए हैं, और फोन से सिम भी निकाली हुई मिली । उन्होंने इसकी सूचना नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को दी।



नाथूसरी चौपटा पुलिस से जांच अधिकारी मनीष यादव ने बताया कि नाथूसरी कलां से रोहतास ने पुलिस को सूचना दी कि उसका भाई खेत में ट्रैक्टर ट्राली में मृत अवस्था में पड़ा है उन्होंने आकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेज दिया । मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ