कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए चोपटा, राजपुरा साहनी व रायपुर में किया सैनिटाइजर का छिड़काव

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए चोपटा, राजपुरा साहनी व रायपुर में किया सैनिटाइजर का छिड़काव

 


चोपटा, 
राजपुरा साहनी व रायपुर में सैनिटाइजर का किया छिड़काव, लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चोपटा क्षेत्र के गांवों में चलाया जा रहा सैनिटाइजर करने का अभियान



Chopta Plus  Naresh Beniwal  9896737050


चोपटा । लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर गांवों में सैनिटाइजर करने का अभियान चलाया जा रहा है । इसी कड़ी में शुक्रवार को चोपटा व रायपुर में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। 




चोपटा, राजपुरा साहनी व रायपुर में सैनिटाइजर का किया छिड़काव, लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चोपटा क्षेत्र के गांवों में चलाया जा रहा सैनिटाइजर करने का अभियान


चोपटा में ग्रामीणों, संत पूर्णदास व क्षेत्र के चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब के सहयोग से सैनिटाइजर किया गया । युवा क्लब द्वारा चलाए जा रहे गांवों को सैनिटाइज करने के अभियान के तहत चोपटा को सैनिटाइज किया गया। जिसमें वार्ड पंच विजेंदर कुमार, संत पूर्णदास, जगदीश सहारण, रामस्वरूप सोनी, चानन मिस्त्री, तनुज सहित कई ग्रामीण युवाओं ने अपना पूरा सहयोग दिया। गांव में ट्रैक्टर चलित सप्रे पंप से सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया । वार्ड पंच विजेंदर कुमार ने बताया कि चोपटा में आवश्यक चीजों की दुकानें कुछ समय के लिया खुलती है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों का आवागमन होता है । इसी के मद्देनजर चोपटा के बाजारों में   सिरसा रोड, भट्टू रोड , नोहर रोड, भादरा रोड में  सैनिटीजर का छिड़काव किया गया ताकि से बचा जा सके । 



उधर खंड के गांव रायपुर में भीम राव अम्बेडकर युवा क्लब के सदस्य ने ग्रामीणों के सहयोग से गांव में  दवा का छिड़काव किया । चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब के अध्यक्ष शिवशंकर  ने बताया कि ग्रामीण दिनेश मीणा,सुजीत मीणा, भगवाना राम खोकर ,भंवर दास, भीम मीणा,आशीष मीणा ,मनीष लूणा , विक्रम सहित अन्य ग्रामीणों व युवाओं का भरपूर सहयोग रहा। 



इस मौके पर चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब के अध्यक्ष शिवशंकर सहारण ने बताया कि खंड  के सभी गांवों को सैनिटाइज करने के मुफ्त सैनिटाइज मुहैया करवाया जा रहा है। जिसमें ग्रामीणों व युवाओं का भरपूर सहयोग रहा।









 उन्होंने ग्रामीणों से महामारी के दौरान घर से बाहर ना निकले, मास्क अवश्य पहनने और नियमों की पालना करने की अपील भी की। गांव राजपुरा साहनी में भी सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ