सराहनीय कदम । गांव कुम्हारिया व कागदाना को किया सैनैटाइज

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सराहनीय कदम । गांव कुम्हारिया व कागदाना को किया सैनैटाइज

 
गांव कुम्हारिया व कागदाना को सैनिटाइज करने का अभियान चलाया

 Chopta Plus Naresh Beniwal 9896737050
चोपटा। खंड के गांव कुम्हारिया व  कागदाना में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गांवों में ग्रामीणों, ग्राम पंचायत व  चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब के सहयोग से सेनैटाइज करने का अभियान चलाया गया इसके तहत दोनों गांवों को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया।



गांव कुम्हारिया में सरपंच प्रतिनिधि सीताराम ने बताया कि गांव कुम्हारिया में पिछले कई दिनों से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब द्वारा चलाए जा रहे गांव को सैनिटाइज करने के अभियान के तहत गांव कुम्हारिया को सैनिटाइज किया गया। जिसमें नेतराम बैनीवाल, विनोद कुमार, जगदीश, सुरेश कुमार, महेंद्र सिंह सहित कई ग्रामीण युवाओं ने अपना पूरा सहयोग दिया। गांव में ट्रैक्टर चलित सपरे पंप से सैनिटाइजर किया गया। 

 

इसके अलावा सीताराम ने ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के नियमों की पालना करने का आह्वान भी किया।

 

उधर गांव कागदाना गाँव को सेनेटाइज करने में  पुष्कर जाखड़ अरविंद गेदर नवीन ,प्रेम कुमार,अजब सिंह ने चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब को पूरा सहयोग दिया। गांव को ट्रैक्टर के पीछे सपरे पंप लगाकर

चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब के अध्यक्ष शिवशंकर सहारण ने बताया कि चौपटा खंड में प्रत्येक गांव को सैनिटाइज करने का अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत चंद्रशेखर आजाद युवा क्लब द्वारा मुफ्त में सैनिटाइजर हुए मास्क वितरित किए जा रहे हैं। इस कोरोना महामारी को रोकने के लिए क्षेत्र के प्रत्येक गांव की गलियों, स्कूलों, बस स्टैंड प्रमुख संस्थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है इसके तहत हर रोज दो से तीन गांवों को सैनिटाइज कर कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं ।



Chopta Plus Naresh Beniwal 9896737050



 फोटो। गांव कुम्हारिया में  ट्रैक्टर चलित स्प्रे पंप से ग्रामीण युवा गांव को सैनिटाइज करते हुए


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ