ईशा बैनीवाल को हेड गर्ल व रोहित कुमार को चुना गया हेड ब्वाय ।। श्री बालाजी स्कूल कागदाना में अलंकरण समारोह का आयोजन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ईशा बैनीवाल को हेड गर्ल व रोहित कुमार को चुना गया हेड ब्वाय ।। श्री बालाजी स्कूल कागदाना में अलंकरण समारोह का आयोजन

Chopta Plus Naresh Beniwal 9896738050

ईशा बैनीवाल को हेड गर्ल व रोहित कुमार को चुना गया हेड ब्वाय 


श्री बाला जी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कागदाना में अलंकरण समारोह का आयोजन 
नाथूसरी चोपटा। श्री बाला जी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कागदाना में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें हेड ब्वाय, हेड गर्ल और विभिन्न सदनों के कप्तान व उपकप्तान नियुक्त किए गए। समारोह का आरंभ मंत्रोच्चारण व अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलन द्वारा किया। स्कूल के प्रधानाचार्य  योगिचरण शर्मा  ने सभी का स्वागत किया और साथ ही साथ ये भी कहा कि छात्र पदाधिकारी पद की गरिमा व प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम करें। स्कूल द्वारा छात्रों को यह जिम्मेदारी इसलिए दी जाती है ताकि वे स्कूल, परिवार और समाज के प्रति अपने कर्तव्यों को निभा सकें। 


उन्होंने छात्रों को कर्तव्यनिष्ठा से अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए प्रेरित किया। छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के दौरान प्रसन्नता का माहौल था व स्कूल की छटा दर्शनीय थी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी का मन मोह लिया। स्कूल हेड ब्वाय व हेड गर्ल का निर्वाचन बेल्ट पेपर वोटिंग द्वारा करवाया गया । हेड गर्ल के लिए नीलाक्षी ख्यालिया , रवीना सिहाग , ईशा बैनीवाल व रेखा फगेड़िया ने नामांकन किया जबकि हेड ब्वाय के लिए सनी जांगड़ा , रोहित बैनीवाल व मनोज भाकर ने नामांकन किया । इस चुनाव में वोट गणना के आधार पर ईशा बैनीवाल को हेड गर्ल व रोहित कुमार को हेड ब्वाय चुना गया । 



लक्ष्मी हाउस के इंचार्ज सचिन अरोड़ा ने निशा बैनीवाल को हाउस कप्तान व राहुल भाकर को उपकप्तान चुना । भगत हाउस के इंचार्ज पुष्पा यादव       ने कशिश ढाका को हाउस कप्तान व सन्नी जांगड़ा  को उपकप्तान चुना । बॉस हाउस के इंचार्ज  प्रियंका शर्मा ने निखिल बैनीवाल को हाउस कप्तान व आर्यन बैनीवाल को उपकप्तान चुना । इसी प्रकार आजाद हाउस के इंचार्ज  अजय कासनियां ने कुलदीप  को हाउस कप्तान व  अनीश खान को उपकप्तान चुना गया । विद्यार्थी परिषद में नीलाक्षी ख्यालिया को सांस्कृतिक मंत्री, रेखा फगेड़िया को भाषा मंत्री , मनोज भाकर को अनुशासन मंत्री व सुदेश बुडानिया को खेल मंत्री चुना गया । 



समारोह के मुख्यातिथि स्कूल संस्थापक जगदीश भाम्भू , प्रबंधक संदीप बैनीवाल व अमन सहारण ने नव परिषद के सदस्यों को बेज व ध्वज द्वारा सम्मानित किया और उन्हें स्कूल के मान, सम्मान, अनुशासन और गौरव को कायम रखने का संदेश दिया। हेड ब्वाय रोहित बैनीवाल ने कहा कि वे अपने दायित्वों व कर्तव्यों का कुशलतापूर्वक निर्वाह करेंगे। वहीं हेड गर्ल ईशा बैनीवाल ने सभी सदस्यों को शपथ दिलाई कि वे जिम्मेदारियों का पूर्णत: पालन करने का प्रयास करें। छात्र परिषद के सदस्यों ने सहर्ष स्वीकार कर पूर्ण सहयोग करने का वचन दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ