सिरसा क्राइम न्यूज़ । आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन काबू । 11 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा क्राइम न्यूज़ । आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन काबू । 11 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

 


सीआईए सिरसा की क्रिकेट बुकियों पर बड़ी कारवाई

राजस्थान रॉयलस व दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन काबू ।

सिरसा-... जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए सीआईए सिरसा पुलिस ने राजस्थान रॉयलस व दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन लोगों को शहर सिरसा की डीसी कालोनी सिरसा क्षेत्र से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है । इस संबंध में जानकारी पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान मेजर सेठी उर्फ रोमी निवासी रानियां रोड़ सिरसा, अमित पुत्र गुलशन निवासी डिंग व घनश्याम पुत्र खेम चंद निवासी फतेहाबाद के रूप में हुई है । उन्होने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों सहित 6 लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीआईए प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को महत्वपूर्ण सुचना मिली की राजस्थान रॉयलस व दिल्ली कैपिटल के बीच खेले जा रहे आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर कुछ लोग डीसी कालोनी स्थित एक मकान में इक्टठे होकर मोबाइल फोन व लैपटाप के माध्यम से बड़े पैमाने पर क्रिकेट सट्टा चला रहे है । इस सुचना को पाकर सीआईए स्टाफ की एक पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट सट्टा लगा रहे तीन लोगों को मौका से काबू कर लिया जबकि एक आरोपी मौका से खिसकने में कामयाब हो गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने मौका से 24 मोबाइल फोन,एक लैपटॉप ,एक एलईडी,पांच हजार रुपए की नगदी व अन्य सामान बरामद कर लिया । उन्होने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए है कि मुखबरों का जाल फैलाकर क्रिकेट सट्टा बुक्की चलाने वाले पर कड़ी निगाह रखी जाए और जो भी इस गैरकानूनी धंधे में लिप्त पाया जाता है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए ।

---------

11 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

सिरसा- जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव ढुढियांवाली क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 11 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान सोनू सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी ढाणी तारा सिंह ढुडीयांवाली जिला सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव ढुढियांवाली क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मोड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 11 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कारवाई की जाएगी ।

-------

950 ग्राम डोडा चूरापोस्त सहित मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति काबू

सिरसा- जिला की रोड़ी थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव भीमा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 950 ग्राम डोडा चूरापोस्त के साथ काबू किया है । इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए रोड़ी थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह ने बताया की पकड़े गए व्यक्ति की पहचान हरचरण सिंह उर्फ भोखल पुत्र तारु सिंह निवासी ढाणी भीमा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ रोड़ी थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि रोड़ी थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक धर्मपाल सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव भीमा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की शक के बिनहा पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 950 ग्राम डोडा चूरापोस्त बरामद हुआ । पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान नशा तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जावेगी ।

------------

315 बोर अवैध पिस्तौल सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू*

सिरसा- जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान हुड्डा चौक सिरसा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 315 बोर अवैध पिस्तौल सहित काबू किया हैं । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान गुरमेल सिंह उर्फ बब्बू पुत्र सुखविंद्र सिंह निवासी नानूआना रोड़ रानियां के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान हुड्डा चौक सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को वापिस मोड़कर भागने की कोशिश की, तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 315 बोर अवैध पिस्तौल बरामद हुआ । पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान अवैध हथियार तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों का नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कारवाई की जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ