खेल नर्सरियों को पुनः खोलने व खेल प्रशिक्षकों को मानदेय दिलाने की मांग को लेकर खेल मंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल। 1 अप्रैल से खेल नर्सरियां खोलने व समस्याओं के हल का दिया आश्वासन।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

खेल नर्सरियों को पुनः खोलने व खेल प्रशिक्षकों को मानदेय दिलाने की मांग को लेकर खेल मंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल। 1 अप्रैल से खेल नर्सरियां खोलने व समस्याओं के हल का दिया आश्वासन।

 Chopta Plus Naresh Beniwal 9896737050


खेल नर्सरियों को पुनः खोलने व खेल प्रशिक्षकों को मानदेय दिलाने की मांग को लेकर खेल मंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल। 1 अप्रैल से खेल नर्सरियों को पुनः खोलने व समस्याओं के हल का दिया आश्वासन।

कोरोना काल के समय लगे लॉकडाउन से बंद पड़ी हरियाणा राज्य में संचालित खेल नर्सरियां पुनः खोलने खेल प्रशिक्षकों को मानदेय दिलाने व खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति की मांग को लेकर युवा एवं खेल मंत्री हरियाणा सरकार संदीप सिंह से चंडीगढ़ में मुलाकात की।  इस दौरान युवा एवं खेल मंत्री हरियाणा सरकार संदीप सिंह ने 1 अप्रैल से सभी नर्सरी पुनः खोलने और खेल प्रशिक्षकों की मांगों को जल्द हल करने का आश्वासन दिया। यह जानकारी देते हुए खेल प्रशिक्षक वालीबाल कोच जसवीर जाखड़ ने बताया कि हरियाणा राज्य में संचालित खेल नर्सरिया देशभर में कोरोना में लगे लॉक डाउन के समय से बंद पड़ी हुई हैं। सभी खेल नर्सरियों को फिर से खोलने के साथ सभी खेल प्रशिक्षकों को उनका मानदेय तथा खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति की मांग को लेकर मुख्य प्रशिक्षक मंगतराम मोनू, धर्मपाल, प्रकाश चंद्र, कुलदीप कासनियां, जयप्रकाश सहित कई खेल नर्सरी प्रशिक्षक व संचालकों ने खेल मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। युवा एवं खेल मंत्री संदीप सिंह ने खेल निदेशक को उसी समय बुलाकर इन सभी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए तथा कहा कि 1 अप्रैल तक सभी प्रशिक्षकों को मानदेय तथा खिलाड़ियों को उनकी छात्रवृत्ति दे दी जाएगी। और 1 अप्रैल तक सभी बंद पड़ी खेल नर्सरिया फिर से खोलने का आश्वासन दिया । जिस पर सभी खेल प्रशिक्षकों, खेल प्रशिक्षण  संचालकों ने युवा एवं खेल मंत्री संदीप सिंह का आभार जताया फोटो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ