कंगना ने हरियाणा में BJP को फंसाया! होगा बड़ा नुकसान? बैठे-बैठे कांग्रेस की पूरी हो गई मुराद

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कंगना ने हरियाणा में BJP को फंसाया! होगा बड़ा नुकसान? बैठे-बैठे कांग्रेस की पूरी हो गई मुराद

 



Haryana Elections: सांसद कंगना रनौत ने कृषि कानून को लेकर जो बयान दिया है, उसने विरोधियों को फिर एक बार बीजेपी पर हमले का मौका दे दिया है. कंगना के बयान से भाजपा की मुसीबते बढ़ती जा रही हैं.



कंगना रनौत के बयान से भाजपा के लिए बढ़ती जा रही मुसीबतें

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने कृषि कानून को लेकर जो बयान दिया है, उसने विरोधियों को बैठे बिठाये बीजेपी पर हमले का मौका दे दिया है. कंगना ने बाद में सफाई देकर डैमेज कंट्रोल की कोशिश तो की है, लेकिन हरियाणा चुनाव में ये बड़ा मुद्दा बन गया है.



हालांकि, कंगना ने बाद में कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत राय है, लेकिन अब क्या फायदा. इस छोटे से बयान से कंगना रनौत ने हरियाणा में बीजेपी को बड़ा फंसा दिया है.



कंगना ने बयान मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र मंडी में दिया. तो इसकी गूंज हिमाचल की वादियों से निकलकर हरियाणा की सियासी गलियों में पहुंच गई. कांग्रेस ने तो ये तक कह दिया कि ये कंगना नहीं बीजेपी बोल रही है.


कांग्रेस को तो मानों हरियाणा में मन मांगी मुराद मिल गई. पिछले महीने भी कंगना ने किसानों को लेकर बयान दिया था और अब महीने भर में दोबारा बोलकर पार्टी को फंसा दिया है.


तीन साल पहले साल 2021 में किसानों ने बड़ा आंदोलन किया था जिसकी वजह से प्रधानमंत्री को विवादित तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ गया था. मामला दबा हुआ था, लेकिन कंगना ने दबी चिंगारी को हवा दे दी है.



पिछले महीने ही कंगना को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब किया था और चेताया था कि इस तरह की कोई बयानबाजी न करें, जिससे पार्टी की परेशानी बढ़े, लेकिन कंगना है कि मानती नहीं. महीने भर में उन्होंने बीजेपी को बेचैन कर दिया है. यही कारण है कि हरियाणा में भाजपा को इसका नुकसान झेलना पड़ सकता है.



किसान आंदोलन और कृषि कानून पर ही नहीं बल्कि कंगना इसके पहले भी बड़े-बड़े बयान दे चुकी है, जिसके कारण भाजपा सांसद को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मी के हाथों थप्पड़ भी खाना पड़ा था. कंगना ने राहुल गांधी पर भी बयान दिया था कि वह बदहवास बातें करते हैं. उनका टेस्ट होना चाहिए कि क्या वह कोई ड्रग्स लेते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ