लाखों रुपये की 75 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक काबू

Advertisement

6/recent/ticker-posts

लाखों रुपये की 75 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक काबू

 



Chopta Plus Naresh Beniwal 9896737050

सीआईए सिरसा की मादक पदार्थ तस्करों पर बड़ी कार्यवाही ।
लाखों रुपये कीमत की 75 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक काबू  ।

सिरसा जिला में पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिहं के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान विभिन्न जगहों से दो युवको को लाखों रुपए की 75 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । सीआईए प्रभारी इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान दवेंद्र कुमार उर्फ डीके पुत्र बलराज उर्फ बला निवासी चुली खुर्द हाल दडौली रोड़ मंडी आदमपुर जिला हिसार व दीपक उर्फ दीपू पुत्र बलीस चंद्र निवासी बी ब्लॉक सिरसा के रूप में हुई है । उन्होने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर सभी लोगों के खिलाफ संबंधित थानों में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायरों की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की सीआईए सिरसा पुलिस टीम के उप निरीक्षक रामकुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान बाला जी भारत पेट्रोल पम्प गांव दड़बा कंला क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को रोक कर उसकी की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 50 ग्राम हेरोइन हेरोइन बरामद हुई । सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी देवेंद्र कुमार उर्फ डीके के खिलाफ जिला सिरसा व फतेहाबाद में मादक पदार्थ अधिनियम व अन्य अपराधिक धाराओं के तहत 8 मामलें दर्ज है । पकड़ा गया आरोपी दवेंद्र एनडीपीस एक्ट के तीन मामलों में वांछित है ।
                           सीआईए सिरसा प्रभारी ने बताया कि एक अन्य घटना में जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान रानियां बाईपास रोड़ सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 25 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान दीपक उर्फ दीपू पुत्र बलीस चंद्र निवासी बी ब्लॉक सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान रानियां बाईपास रोड़ सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई हुई है । उन्होने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

सीआईए डबवाली पुलिस ने 16 ग्राम हेरोइन सहित दो युवकों को किया काबू
सिरसा जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने विभिन्न जगहों से दो युवकों को 16 ग्राम हेरोइन  के साथ काबू किया है । जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मेन गेट नेशनल कॉलेज सिरसा क्षेत्र से स्कूटी सवार एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान राहुल कुमार पुत्र सतबीर कुमार निवासी थैहड़ मोहल्ला सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान मेन गेट नेशनल कॉलेज सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे स्कूटी सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई हुई है ।
                            वहीं एक अन्य घटना में जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव गंगा क्षेत्र से एक युवक को 6 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान अनिल कुमार पुत्र बलवीर सिंह निवासी गंगा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव  गंगा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 6 ग्राम हेरोइन बरामद हुई हुई है । पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही की जाएगी ।

एक किलो 25 ग्राम गांजा सहित मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति  काबू


कालांवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान घंटाघर चौक सिरसा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को एक किलो 25 ग्राम गांजा के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान राजकुमार उर्फ कालू पुत्र रत्न लाल निवासी गऊशाला मोहल्ला नजदीक खाजा खेड़ा मोड़ सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक जागर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान घंटाघर चौक सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इस दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश कि तो शक के बिनाह पर उक्त मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से एक किलो 25 ग्राम गांजा बरामद हुआ । पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा । रिमांड अवधि के दौरान गांजा तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यावाई की जाएगी ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ